Ashram News, Innocent Saint

मीडिया द्वारा आशाराम बापू पर लगाये गए बेबुनियाद आरोपों की सच्चाई

यहाँ मीडिया द्वारा पिछले  5 सालों से पूज्य बापूजी के ऊपर जो झूठे आरोप लगाये गए उनमे से कुछ मशहूर झूठे आरोप और उन झूठे आरोपों का पूज्य बापूजी द्वारा करारा जवाब ।

झूठा आरोप क्रमांक. 1 (2008)

अहमदाबाद के संत श्री आसारामजी आश्रम में दो बच्चों की हत्या।

पूज्य बापूजी का करारा जवाब:-

अहमदाबाद के आश्रम में जो दो बच्चों की हत्या की गयी वो एक षड़यंत्र के तहत की गयी, अगर बच्चों की हत्या आश्रम में हुई तो बच्चों की लाशें आश्रम के पीछे ही क्यूँ मिली, दुनिया में ऐसा कौन सा बेवकूफ हत्यारा है जो किसी को मारने के बाद लाश को खुला छोड़ देगा।

गुजरात और राजस्थान, महाराष्ट्र और गुजरात इन राज्यों के बॉर्डर पे जो गरीब आदिवासी लोग रहते है उन् लोगों को हमारे आश्रम से मुफ्त सेवाए दी जाती है | हिन्दू धर्म के पर्वों पर उनको कपड़े, पैसे और घर का सामान दिया जाता है। इसलिए इन इलाकों में जो क्रिश्चियन मिशनरी है उनका धर्मान्तरण का काम प्रभावित हुआ,
इसलिए ये सुनियोजित षड़यंत्र कर के बदनामी कर रही है। है हिम्मत तो उन क्रिश्चियन मिशनरी की न्यूज़ दिखाओ ।

 झूठा आरोप क्रमांक. 2 (2009)

बापू आशाराम का सूरत में अरबों की जमीं पर कब्ज़ा।

पूज्य बापूजी का करार जवाब:-

हमने जमीन जब ली तब उसके सारे कागजात सरकारी नियम के अनुसार पुरे किये गए और किसानों को उनका पूरा पैसा दिया गया है और उसका वैध्य सहमती पत्र आश्रम के पास है। फिर भी अगर आपको लगता है की वो अरबों की जमीन है तो आप मुझे १. १० करोड़ रुपये दे दो और और जमीन ले लो और उधर जो गौ शाला चलती है और धर्मों के कार्यक्रम चलते है उसके लिए हमारे आश्रम से आपको १० लाख रुपये प्रति महिना देंगे | अगर है मंजूर तो आ जाओ १.१० करोड़ लेके और जमीन ले लो फिर हम मिलके गरीबों की सेवा करेंगे। है हिम्मत तो आओ।

झूठा आरोप क्रमांक. 3 (2012)

बापू आशाराम ने दिल्ली गैंग रेप पीडिता को दोषी माना।

पूज्य बापूजी का करार जवाब:-

दिल्ली में जो उस बेटी के साथ अन्याय हुआ वो बहुत बुरा हुआ, भगवान उस पीडिता के लिए स्वर्ग के दरवाजे खोल दे। वो पीडिता अपने घर में अकेली कमाने वाली थी इसलिए अगर उसका परिवार मेरे आश्रम में आके रहना चाहे तो मेरे आश्रम के दरवाजे उनके लिए खुले है, आपको तन, मन, धन की जो भी जरुरत होगी वो हमारे आश्रम से आपको दी जाएगी।

मैं जो बोलता हु वो १६८ देशों में सजीव प्रसारण जाता है। मैंने किसी और को कहा एक हाथ से ताली नहीं बजती मीडिया ने वो एडिट कर के कुप्रचार कर दिया। अगर मैंने उस पीडिता को दोषी कहा है ऐसा अगर मीडिया साबित कर दे तो मैं उसे ५० लाख रूपये दे दूंगा, है हिम्मत तो साबित कर के दिखाओ।

झूठा आरोप क्रमांक. 4 (2013)

बापू आशाराम ने किया पानी का बिगाड़।

पूज्य बापूजी का करार जवाब:-

मेरे सत्संग में कम से कम १ लाख लोग आते है, गए साल मैंने ९ जगह होली खेली इस साल भीड़ को देखते हुए मैंने होली को १३ जगह बाँट दिया। मीडिया वाले बोलते है मैंने पानी का बिगाड़ किया | अरे अमेरिका, यूरोप से तुम लोगों को पैसे मिलते है बापू को बदनाम करने के लिए तो सुनो, १ लाख लोग अगर 2500 लीटर पानी में पलाश के फूलों के साथ होली खेलते है और हर एक आदमी के ऊपर आधा ग्लास पानी का छिडकाव होता है तो पानी की बचत होती है, अगर सूखे रंग से होली खेली जाये तो उसको निकालने के लिए कम से कम १ से १.५ बाल्टी के पानी का इस्तेमाल होता है।

मैंने होली खेली मुंबई में और अकाल पड़ा है बीड में| मीडिया वाले तुम लोग पैसे लेकर मेरा कुप्रचार करते हो नाह तो एक काम करते है, आप ६ न्यूज़ मीडिया वाले हर १ जन १५ लाख निकालो और मैं अकेला ९० लाख लाता हु। आपके ६ जन के १५ लाख मतलब ९० लाख आपके और ९० लाख मेरे | हम मिलके उन पीड़ित लोगों के लिए सेवा करते है, अगर है हिम्मत तो लाओ ९० लाख लेकर।

पिछले ७ माह से जो भी झूठे आरोप लगे है उनकी सच्चाई भी बहुत जल्द सामने आएगी। फिर पूरी दुनिया गायेगी, “धरती भी बोले अम्बर भी बोले बापू का जयकारा हर कोई बोले।”

हम सभी संकल्प, जप, तप और हवन करते रहे, सुप्रचार कि सेवा करते रहे और गुरुभक्ति बढ़ाते रहे। हमारे शहेनशाह आयेंगे और पुरे जोर शोर के साथ आयेंगे।

आरोप लगाना आसान है पर साबित करना बहुत मुश्किल। पूज्य बापूजी का तेजोवलय दिनों दिन हिमालय के समान ऊँचा होता ही जा रहा है। 

दुर्मति से भरे है जो निंदक, नरक गामी फिर उनकी गति है।

खैरियत समझो जब तक बापू ने, तीसरी आँख खोली नहीं है।

 

Advertisements
Standard

Your Opinion

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s